Translet

मंगलवार, 19 फ़रवरी 2013

स्वामी अग्निवेश के अरविन्द केजरीवाल पर बेबुनियाद आरोप

देश का एक राजनीतिक दल बुरी तरह से बौखलाया हुवा है. वो समझ गया है की दिल्ली में उस का असली मुकाबला बीजेपी से नहीं बल्कि जनता की पार्टी AAP से होगा. इस ही लिए वो तरह तरह के हथकंडे (कभी कभी गैरकानूनी) अपना रहा है अरविन्द जी और AAP को बदनाम करने के लिए.
1) अभी कुछ दिनों पहले उस दल के समर्थको ने फेसबुक के 2 AAP समर्थक पेज हैक कर लिए और उन पर उल्टा सीधा पोस्ट किया ताकि AAP बदनाम हो जाये.
2) अभी स्वामी अग्निवेश ने ये बयान दिया की अरविन्द जी चाहते थे की अन्ना जी जंतर-मंतर पर जन लोकपाल आंदोलन में अनशन करते हुवे मर जाये. मीडिया वाले ये न्यूज़ तो दिखा रहे है पर किसी मीडिया वाले ने अग्निवेश से ये नहीं पूछा की "जो बोला उस का कोई सबूत भी है की नहीं"? वैसे अग्निवेश के बारे में आप सभी जानते ही होंगे की उन को टीम अन्ना की जासूसी करते हुवे रंगे हांथों पकड़ा गया था और फिर टीम से निकल दिया गया था. इस अग्निवेश ने ही अन्ना जी को पागल हाथी कहा था. ये विडियो देखे इस का सबूत:- 



3) "इंडिया न्यूज़" चेनल अभी अभी वापस चालू हुवा है, और जब से चालू हुवा है AAP और अरविन्द जी के खिलाफ कुछ भी उल्टा सीधा बिना सबूत के दिखा रहा है. क्यों??? "इंडिया न्यूज़" चेनल "मनु शर्मा" के पिता का है, मनु शर्मा आप सभी जानते ही होंगे की "जेसिका लाल" का हत्यारा है. मनु शर्मा का पिता कांग्रेस से जुड़ा हुवा भी है. तो अब आप समझ ही सकते है की क्यों वो इस तरह की न्यूज़ दिखा रहे है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें