Translet

गुरुवार, 28 फ़रवरी 2013

भाजपा समर्थक अवश्य पड़ें...........

कारगिल युद्ध में जब वीर जवान देश के लिए अपनी जान दे रहे थे, तब बीजेपी के शाशन काल में "ताबूत घोटाला" हुवा - बीजेपी समर्थक कहेंगे हमें "गर्व है".
२) आडवानी ने पाकिस्तान जा के जिन्ना की मज़ार पर माथाटेका, और उस को धर्म निरपेक्ष नेता कहा - बीजेपीसमर्थक कहेंगे हमें "गर्व है".
३) बीजेपी के एक नेता ने लिखी जिन्ना पर किताब, उस को ना गाँधी जी, दिखे न भगत सिंह. - बीजेपी समर्थक कहेंगे हमें "गर्व है".


४) जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है वहां कितने भ्रष्ट नेता जेल गये? खासतौर पर कांग्रेस के नेता? कोई नहीं गया, बीजेपीकांग्रेस भाई भाई. - बीजेपी समर्थक कहेंगे हमें "गर्व है".
५) झारखण्ड में बीजेपी ने शिबू सोरेन जैसे इन्सान की पार्टी से हाथ मिला कर सरकार बनाई. - बीजेपी समर्थक कहेंगे हमें "गर्व है".
६) UP में BSP ने जिस नेता को भ्रस्टाचार के आरोप लगनेपर बहार निकल दिया उस को बीजेपी ने अपने साथ तब मिलाया. - बीजेपी समर्थक कहेंगे हमें "गर्व है".
७) कर्नाटक में क्या किया बीजेपी की सरकार ने 5 सालोंमें ये सबको पता है. - बीजेपी समर्थक कहेंगे हमें"गर्व है".
--अब वो दिन दुर नहीँ जब काँग्रेस बीजेपी दोनोँ आपस मेँ मिलकर चुनाव लडेँगे, औरचुनाव चिन्ह होगा "हाथ मेँ कमल"। CONGRESS BJP BHAI BHAI !


अबे तू बीजेपी-कांग्रेस वाला है क्या? की फेसबुक वाल से....................

4 टिप्‍पणियां:

  1. यही तो इस देश का दुर्भाग्य है कि काग्रेस की तुलना भाजपा से किया जाता है लेकिन परिस्थीति नही देखा जाता जिसका फायदा सीधे काग्रेस को होता है . अब आप मुझे भी भाजपा का आदमी समझोगे जबकि मै एक निरपेक्ष आदमी हू .
    मैने अनेको पोस्ट मे आपसे कुछ शन्का का समाधान लिया लेकिन आपने जवाब किसी का नही दिया .
    अभी हमे सीर्फ इतना दोहराना है कि . आपने जो पार्टी बना कर वोटो का बटवारा कर दिये है उसका लाभ सिर्फ काग्रेस को होगा . भ्रस्टाचार यू ही फलता फुलता रहेगा , क्योकि काग्रेसी प्रत्याशी जहा करोणो रुपीया खर्च करेगी वहा बीजेपी भी तो खर्चा करेगी और ये रुपिये लाने के लिये कुछ भ्रस्टाचार तो उसे भी करना पडेगा अन्यथा उसका सुपडा साफ समझो . और यही तो इस देश का कानुन है जीसे मुर्ख लोग लोकतन्त्र कहते है और उसे बदलने के लिये हमे फिर किसी महामानव का इन्तिजार करना होगा .

    जवाब देंहटाएं
  2. भाजपा के वोट क्यों काट रहे हो भाजपा के वोट क्यों काट रहे हो भाजपा के वोट क्यों काट रहे हो...
    आपकी साडी बातो का सार...
    फिर आप कहोगे की में भाजपा के समर्थक नही
    और दूसरी बात भाजपा के वोट येद्दुरप्पा नही काट रहा है क्या अब...
    शायद नही काट रहा है..
    और ये क्या हम पर आरोप है की हम उसके वोट काट रहे है इसके काट रहे है...तुम्हारे(बीजेपी) के लिए वोट बनाना काम है क्या "आप" का

    जवाब देंहटाएं
  3. वीरेंद्र जी आप को 'आप" से सिर्फ ये परेसानी है की वो वोट क्यों काट रही है बीजेपी के...
    इस से बड़ा अंध भक्त किसी पार्टी का देखा है क्या जो चुनाव जितने के लिए किये जाने वाले भ्रष्टाचार को भी सही बता रहा है..

    जवाब देंहटाएं
  4. आपने बीजेपी समर्थक समझ कर सारे रास्ते ही बन्द कर दिये . क्या आपकि नजर मे अच्छे सिद्धान्तो का समर्थन करना उसका सक्रिय सदस्य बनना है क्या ?
    हम तो इस देश के झुठे लोकतन्त्र को ही नही मानते जिसकॆ अन्तरगत बीजेपी भी चुनाव लडती है तो हम बीजेपी समर्थक कैसे हुए ?
    हम तो देश मे लागु विदेशी परिस्थिती के परिप्रेक्ष मे बनी कानुन को अपने देश के अनुसार बनाने के लिये बने आन्दोलनो मे सहयोग की इच्छा रखते है .
    खैर . जै राम जी की [ बीजेपी वाला नही ]

    जवाब देंहटाएं