Translet

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2013

बीजेपी-कांग्रेस का खेल..

9 फरवरी, शनिवार के दिन अरविन्द केजरीवाल जी ने गूगल हेंग आउट पर सब को सन्देश दिया है, ठीक से समझ कर पड़े,


आप लोगो ने देखा होगा की किस तरह से अचानक कांग्रेस और भाजपा वाले हिन्दू मुस्लमान की बात करने लगे है, चुनाव आने का 1 साल बाकि है पूरा देश भ्रष्टाचार भ्रष्टाचार कर रहा है दोनों पार्टियों के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाते है, एक तरफ नितिन गडकरी भ्रष्टाचार करते हुए मिलते है दूसरी तरफ रॉबर्ट वाड्रा, सलमान खुर्शीद, शरद पवार, मुलायम सिंह यादव, मायावती सब भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाते है, अब यह अचानक हिन्दू मुसलमान की बात करने लग गए है, कांग्रेस कह रही है हिन्दू आतंकवाद हिन्दू आतंकवाद, भाजपा ने कहना शुरू किया है राम मंदिर बनायेगे, मंदिर अचानक याद आ गया इन लोगो को, इतने सालो से मंदिर याद नहीं आया, मंदिर हम ही बनायेगे, कब बनायेगे यह नहीं बताते लेकिन मंदिर वही बनायेगे, अचानक मंदिर याद आ गया, अब यह हिन्दू मुसलमानों को बाटने की कोशिश करेगे, दोनों पार्टियों को यह सूट करता है की भ्रष्टाचार का मुद्दा तो दब जाये, और यह हिन्दू मुस्लमान का मुद्दा आगे आ जाये, और हिन्दू मुसलमान कि राजनीति करने में दोनों पार्टिया शातिर है, एक पार्टी हिन्दुओ को वोट बैंक बनाना चाहती है, दूसरी पार्टी मुसलमानों को वोट बैंक बनाना चाहती है, ना भाजपा के मन में हिन्दुओ के लिए चिंता है, ना कांग्रेस में मुसलमानों के लिए चिंता है, दोनों केवल हम दोनों को वोट बैंक समझते है, जैसे हम लोगो ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आन्दोलन शुरू किया था तो सारे धर्म के लोग एक साथ जुड़े थे, हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई एक साथ जुड़े थे, उसी तरह से, अभी भी हम को बहुत ध्यान रखना पड़ेगा, बहुत ख्याल रखना पड़ेगा, इनकी जितनी भी कोशिशे है हम लोगो को बाटने की, उन कोशिशो में हम लोगो को बिलकुल नहीं फंसना है।

जब भी कोई पार्टी आ कर कहे मंदिर वही बनायेगे, तो इनसे पूछना नितिन गडकरी के भ्रष्टाचार का क्या हुआ ? येदुरप्पा के भ्रष्टाचार का क्या हुआ ? निशंक के भ्रष्टाचार का क्या हुआ ? शिवराज सिंह चौहान के भ्रष्टाचार का क्या हुआ ? उनसे पूछना ..

जैसे ही हिन्दू आतंकवाद हिन्दू आतंकवाद, कांग्रेस वाले कहे तो, उनसे पूछना वो रॉबर्ट वाड्रा के भ्रष्टाचार का क्या हुआ ?

यह बार बार हिन्दू मुस्लमान की बात करे तो आप बार बार भ्रष्टाचार की बात करना,

भ्रष्टाचार ने हम लोग की जिंदगी हराम कर दी है, और यह फिर से हिन्दू मुस्लमान की बात कर के हम लोगो की जिंदगी हराम बनाना चाहते है, हम को इनकी चाल समझ कर इसका खूब प्रचार कीजिये, इनकी चाल में बिलकुल नहीं आना, लोगो को टूटना नहीं है आपस में हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई हम सब को आपस में मिल कर रहना है,
यह आम आदमी पार्टी की राजनीति है

इनकी राजनीति है हमारे बिच में दरार डालना, इनकी राजनीति है हिन्दुओ और मुसलमानों में नफरत पैदा करना,

लेकिन
हमारी राजनीति है हिन्दू मुसलमानों में प्रेम पैदा करना ..............

'आप' की पार्टी आम आदमी पार्टी

जय हिन्द

for more watch by below link
http://www.youtube.com/watch?v=Xav5hM8stsU
.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें