Translet

गुरुवार, 3 जनवरी 2013

दाउद के समधी मियांदाद आएंगे भारत, वीजा मिला

 ABP News
नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान की टीम का मैच देखने के लिए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के समधी जावेद मियांदाद भारत आएंगे.

मियांदाद को भारत आने का वीजा मिल गया है. 6 जनवरी को भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी वनडे दिल्ली में खेला जाएगा. खबर है कि जावेद मियांदाद 5 जनवरी को भारत आएंगे.
गौरतलब है कि साल 2005 में दाऊद इब्राहिम की बेटी माहरुख की शादी जावेद मियांदद के बेटे जुनैद के साथ हुई थी. साल 2005 में मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि अगर जावेद मियांदाद वीजा के लिए आवेदन करते हैं तो उसे ठुकरा दिया जाएगा.
लेकिन मियांदाद का कहना है कि उन्हें वीजा हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई है. मियांदाद का कहना है कि वे भारत आने को लेकर काफी उत्साहित हैं.
याद रहे हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में मियांदाद दूसरे सबसे शक्तिशाली ओहदे पर हैं. वे पीसीबी के डायरेक्टर जनरल हैं और वह सीधे बोर्ड चेयरमैन जका अशरफ को रिपोर्ट करते हैं.
इस बीच विश्व कप जीताने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान इमरान खान ने अपनी राजनीतिक प्रतिबद्धताओं का हवाला देते हुए बीसीसीआई की दावत पर भारत आने से मना कर दिया है.
हालांकि, इस मुद्दे पर सरकारी सूत्रों का कहना है कि निजी तौर पर जावेद मियाँदाद को वीज़ा नहीं दिया गया है, बल्कि ग्रुप वीज़ा दिया गया है, जिनमें खिलाड़ी, पीसीबी बोर्ड के अधिकारी और मैच देखने वालों को दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें